News

BIRTHDAY SPL: 36 साल की हुईं अक्षय कुमार की ये 'गुमनाम' हीरोइन

साल 2002 में आरती छाबड़िया नाम की एक एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत उन्होंने 2002 में फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' से की थी। आरती ने अक्षय कुमार के साथ आवारा पागल दीवाना फिल्म में काम किया था।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21नवंबर): साल 2002 में आरती छाबड़िया नाम की एक एक्ट्रेस  ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत उन्होंने 2002 में फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' से की थी। आरती ने अक्षय कुमार के साथ आवारा पागल दीवाना फिल्म में काम किया था। 

इसी फिल्म से उन्हें असल पहचान मिली थी।  इसके अलावा 'लज्जा', 'राजा भैया', 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'शादी नंबर वन', 'सुख', 'तीसरी आंख', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'पार्टनर', 'धूम-धड़ाका', 'मिलेंगे-मिलेंगे', 'हे बेबी' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। 

आरती ने रीजनल फिल्मों में भी काम किया।  आखिरी बार 2010 में आई फिल्म मिलेंगे-मिलेंगे में दिखाई दी थीं। 

 आरती बॉलीवुड में तो कुछ खास नहीं कर पाईं लेकिन फिल्मों के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रही हैं। आरती बॉलीवुड के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रही हैं।

 साल 2011 में आरती 'खतरों के खिलाड़ी सीजन-4' में न सिर्फ कंटेस्टेंट थीं, बल्कि इसकी विनर भी रहीं। उन्होंने 2013 में 'झलक दिखला जा' में भी पार्टिसिपेट किया था। इसके अलावा आरती 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'डर सबको लगता है' में भी नजर आ चुकी हैं।

आरती छाबड़िया का जन्म 21 नवंबर, 1982 को मुंबई में हुआ था। आरती के पिता का नाम अशोक छाबड़िया और माता का नाम सुनीता छाबड़िया है। आरती ने तीन साल की उम्र से ही विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया था। आरती कई फेमस एडवटाइजमेंट का फेस रह चुकी हैं उन्होनें अपने करियर में 300 से ज्यादा टीवी एड में काम किया है।

आरती ने नवंबर 1999 में ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड’ जीता था पेजेंटेंट जीतने के बाद, उन्होंने सुखविंदर सिंह के लिए ‘नाशा ही नाशा है’ और हरि आनंद के लिए ‘मेरी मधुबाला’ व अदनान सामी के लिए ‘रूठे हुए हो क्यो’ जैसे म्यूजिक वीडियो में काम किया था। 

आरती को आजकल फिल्में नहीं मिल रही है। वो बॉलीवुड में गुमनाम हो रही हैं।  आरती छाबड़िया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  आरती सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top