BdaySpcL- ये एक्टर-सिंगर अपनी सफलता का पूरा क्रेडिट सलमान खान को देता है

 

नई दिल्ली(23 जुलाई): सलमान खान वैसे तो कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी काफी मदद की और उनके करियर को सहारा दिया लेकिन कुछ हैं जो सलमान को क्रेडिट देते हैं तो कुछ भूल जाते हैं या इग्नोर करते हैं। लेकिन एक ऐसा शख्स भी है जो अपनी सफलता और सफल करियर का पूरा क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ सलमान खान को और अपनी मेहनत को देते हैं। 

दरअसल हम बात कर रहे हैं म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की जो सफल म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर भी हैं। हिमेश आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रेम रतन धन पायो के लिए भी उन्हें काफी सराहा गया तो उन्होंने सीधे लफ्जों में कहा था की मेरा नाम सलमान ने ही सूरज बड़जात्या को सुझाया था तो मेरी सफलता का क्रेडिट भी उन्ही को जाता है।

बता दें, हिमेश और सलमान का साथ काफी पुराना है। हिमेश रेशमिया ने सलमान की 10 से ज्यादा फिल्मों में म्यूजिक दी है और लगभग सभी सुपरहिट रही है। हिमेश ने अपना डेब्यू भी सलमान भाई की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से किया था। इसके बाद भी लगातार कई फिल्में लगातार उन्होंने सलमान के लिए की तो जाहिर है क्रेडिट देना तो बनता है। बहरहाल, हिमेश रेशमिया ऐसे सेलीब्रिटी हैं जो हमेशा सलमान खान के गुणगाण करते हैं। सलमान बॉलीवुड में नए चेहरे और नए टैलेंट लाने के लिए काफी पॉपुलर है।