...और सऊदी प्रिंस ने सुनाई डोनल्ड ट्रम्प को खरी खरी

नई दिल्ली (30 जनवरी) :  अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपबल्किन पार्टी से उम्मीदवारी के दावेदार डोनल्ड ट्रम्प को सऊदी प्रिंस अल्वालेद बिन तलाल ने ट्विटर पर जमकर खरी खरी सुनाई है। तकरार की शुरुआत ट्रम्प ने की। उन्होंने फोटोशॉप की हुई एक फोटो शेयर की जिसमें प्रिंस फॉक्स न्यूज़ की होस्ट मेगन केली के साथ नज़र आ रहे हैं।  

अरबपति प्रिंस ने टि्वटर पर लिखा कि ट्रंप यह भूल गए हैं कि उन्‍होंने दो बार पैसे देकर उनके कारोबार को डूबने से बचाया। यह भी लिखा कि शायद ट्रंप को प्रिंस की तीसरी बार भी जरूरत पड़े।

इससे पहले ट्रंप ने फोटो ट्वीट करते हुए दावा किया कि प्रिंस फॉक्‍स न्‍यूज के को-ओनर हैं। प्रिंस ने इसके जवाब में लिखा, ”आप फोटोशॉप की गई तस्‍वीरों के आधार पर बयान देते हैं। आपको दो बार पैसे देकर बचाया, शायद तीसरी बार भी जरूरत पड़े?”

Trump:You base your statements on photoshopped pics?I bailed you out twice;a 3rd time,maybe?http://bit.do/TrTwt https://twitter.com/realDonaldTrump/status/692701142803939329 …

 

 
 5,3845,384 Retweets

 

 
 3,4803,480 likes

प्रिंस ने उन न्‍यूज स्‍टोरीज के लिंक भी शेयर किए, जिनके मुताबिक प्रिंस ने 1991 में ट्रंप की लग्ज़री शिप खरीदी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्‍त ट्रंप कर्जे में थे और शिप बेचने से मिली रकम उन्‍होंने उधार चुकाने में खर्च की। प्रिंस ने जो दूसरी खबर का लिंक शेयर किया, जिसके मुताबिक वे उस ग्रुप के हिस्‍सा थे, जिसने 1995 में ट्रंप से सिटी प्‍लाजा होटल खरीदा था। बता दें कि ट्रंप और प्रिंस में पहले भी नोकझोक हो चुकी है। ट्रंप ने एलान किया है कि अगर वे प्रेसिडेंट बने तो वे मुस्‍ल‍िमों की अमेरिका में एंट्री पर बैन लगा देंगे। इस बात से नाराज बिन तलाल ने ट्रंप को मशवरा दिया कि वे राष्‍ट्रपति बनने की दौड़ से अलग हो जाएं।