OMG- बिकनी में थी अंडर कवर ऑफिसर, चोर ने लिया पंगा और...

स्टॉकहोम (29 जुलाई) :  ऐसा भी होता है। स्वीडन की पुलिस ऑफिस मिकेला केलेनर अपने ड्यूटी ऑफ टाइम में स्टॉकहोम के एक पार्क में सनबाथ ले रही थीं। उनके साथ कुछ सहेलियां भी थीं।

मिकेला ने बिकनी पहन रखी थी। पार्क में उस वक्त लोग हैरान रह गए जब उन्होंने मिकेला को दौड़ लगा कर एक शख्स को ज़मीन पर गिरा कर काबू पाते  देखा।

दरअसल ये शख्स चोर था जो अख़बार बेचने वाले का ढोंग रच कर मिकेला और उनकी सहेलियों के पास पहुंचा था। मिकेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो के साथ इस घटना का ज़िक्र किया। मिकेला ने लिखा कि वो शख्स गरीब और बेघर लग रहा था। मिकेला ने अख़बार लेने को मना किया लेकिन वो शख्स फिर भी खड़ा रहा। इस पर मिकेला को शक़ हुआ। उस शख्स ने अख़बार की आड़ लेते हुए मिकेला की एक सहेली के मोबाइल पर हाध साफ कर दिया था।

मिकेला और उनकी एक और पुलिस ऑफिसर सहेली ने चोर का पीछा किया और दौड़ लगाकर उसे दबोच लिया। मिकेला पावरलिफ्टर भी है। उनकी पकड़ से चोर ऐसा फंसा कि हिलढुल भी नहीं कर सकता था।

मिकेला की चोर को गिराते हुए फोटो को इंस्टाग्राम पर 9000 बार से ज्यादा शेयर किया जा चुका है।

मिकेला ने लोकल मीडिया को बताया कि उन्होंने बस रिफ्लेक्स एक्शन की तरह ये सब कुछ किया। जब तक उसे ज़मीन पर गिरा नहीं दिया, हमारे दिमाग में और कुछ नहीं था। मिकेला के अनुसार उनकी दो और सहेलियों, जो कि पुलिस में नहीं है, ये सब देखना बहुत फनी था। मिकेला ने कहा कि ऐसे वक्त उन्होंने एक बार भी नहीं सोचा कि वो पुलिस ड्रेस में नहीं बल्कि बिकनी में हैं।