शादीशुदा होते तो मुश्किल में फंस जाते तेजस्वी

सौरभ कुमार, पटना (13 जुलाई): उपमुख्यमंत्री सह पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों व्हाट्सऐप मैसेज से परेशान हैं। सड़कों की समस्या जानने के लिए मंत्री जी ने विभागीय नंबर सार्वजनिक किया, लेकिन इसपर समस्याओं के कम, हाय-हेलो के मैसेज अधिक आ रहे हैं। ये मैसेज कैसे हैं, इसका अंदाजा मंत्री जी के इस मजाकिया लहजे से लगाया जा सकता है कि अगर वे शादीशुदा होते तो प्रॉब्लम हो जाती।

विभागीय नंबर पर आ रहे पर्सनल मैसेज की बाबत तेजस्वी यादव ने कहा की लोग इसे उनका पर्सनल व्हाट्सएप नंबर समझ कर ऐसे मैसेज कर रहे हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में यह भी कहा की शुक्र है कि वे सिंगल हैं, इसलिए इतने मैसेज झेल गए। यदि शादीशुदा होते तो बड़ी समस्या हो सकती थी।

09430001346 नंबर पर आने वाले हाय-हेलो आदि के मैसेज से मंत्री से लेकर विभाग के अधिकारी और क्लर्क तक सभी परेशान हैं। इस व्हाट्सएप नंबर पर अभी तक 45 हजार से अधिक मैसेज आ चुके हैं, लेकिन अधिकतर का सड़क की समस्या से वास्ता नहीं है। सड़क समस्या से जुड़े दो सौ से भी कम मैसेज मिले हैं। इनमें भी ज्यादातर पथ निर्माण के विभाग के नहीं हैं।

मंत्री ने माना कि जानकारी के अभाव में लोग इस नंबर पर गली-मोहल्ले की सड़कों की भी तस्वीरें भेज रहे हैं। इन्हें देख कर लगता है कि लोगों में जानकारी की कमी है। कहा कि अगर लोग सही रूप में विभाग से संबंधित समस्याओं को भेजें तो उनका निवारण जरूर किया जायेगा।