Blog single photo

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार की खोली पोल, भ्रष्टाचार का लगाया गंभीर आरोप

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर अपनी ही सरकार की पोल खोल दी है। डॉ संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सूबे में ग्रामीण सड़कों के निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की शिकायत की है।

Image Source Google

सौरभ कुमार, न्यूज 24 ब्यूरो, पटना (8 नवंबर): बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर अपनी ही सरकार की पोल खोल दी है। डॉ संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सूबे में ग्रामीण सड़कों के निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की शिकायत की है। खास बात ये है कि ग्रामीण सड़क निर्माण कराने वाले विभाग के मंत्री और सचिव दोनों मुख्यमंत्री के बेहद चहेते बताये जाते हैं, ऐसे में संजय जायसवाल का पत्र कई सवाल खड़े कर रहा है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का पत्र

डॉ संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार को बकायदा पत्र लिखकर गंभीर आरोप लगाये हैं। अपने पत्र में कहा है कि पश्चिम चंपारण में ग्रामीण सड़क बनाने में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार लगातार जारी है। अधिकारी, ठेकेदार और नेताओं का कॉकस सरकारी पैसे को लूट रहा है, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कई समाचार पत्र की खबरों को भी पत्र के साथ भेजा है, जिनमें ग्रामीण सड़कों के निर्माण में गड़बड़ी से संबंध में खबरें छपी हैं।

मुख्यमंत्री के दौरे से एक दिन पहले लिखा पत्र

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल(शनिवार) पश्चिम चंपारण के दौरे पर जा रहे हैं। वे दो दिनों तक वाल्मीकि नगर में ही रहेंगे, वहां वे कई सरकारी योजनाओं के शिलान्यास के साथ ही वाल्मीकि नगर के मनोरम मौसम का भी लुफ्त उठायेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे से एक दिन पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने ये पत्र लिखा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का यह पत्र जदयू को नागवार गुजरा है। जदयू की माने तो इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष को सार्वजनिक रूप से पत्र लिखने की कोई जरूरत नहीं थी। यह मिलकर भी हल निकाला जा सकता था।

Tags :

NEXT STORY
Top