लापता IDAS अधिकारी जितेंद्र कुमार झा का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, ट्रांसफर से थे परेशान

नई दिल्ली (14 दिसंबर): मानव संसाधन विकास मंत्रालय में पोस्टेड इंडियन सिविल अकॉउंट्स सर्विसेज के अधिकारी जितेंद्र कुमार झा का शव दिल्ली के पालम में रेलवे पटरियों पर मिला है। अधिकारी जितेंद्र कुमार झा करीब तीन दिन से लापते थे। पुलिस ने आज बताया कि इंडियन सिविल अकाउंट्स सर्विस के अधिकारी जितेंद्र कुमार झा गत सोमवार को द्वारका से तब लापता हो गये थे जब वह सुबह की सैर के लिए निकले थे। 

डीसीपी द्वारका शिबेस सिंह ने बताया कि शव के पास एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह खुदकुशी नजर आ रही है। पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि केस की हर एंगल से जांच की जाएगी।

जितेंद्र कुमार झा की पत्नी के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे वे घर से निकले थे। काफी समय गुजरने के बाद जब उनका कोई पता नहीं चला तो रात में थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। उनके मुताबिक, जितेंद्र काफी समय से परेशान चल रहे थे। डिपार्टमेंट से अमूमन 5-6 महीने में उनका ट्रांसफर कर दिया जाता था। इससे पहले वे सूचना और प्रसारण मंत्रालय में थे। बाद में उनका ट्रांसफर एचआरडी मंत्रलाय में कर दिया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि इस दौरान उनकी काफी लोगों से दुश्मनी भी हो गई थी।