Blog single photo

तेजस्वी यादव की जनसभा में चली कुर्सियां, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ है. रविवार को तेजस्वी यादव सहरसा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे जहां उनके आते ही भीड़ बेकाबू हो गई

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(13 अक्टूबर): महाराष्ट्र हरियाणा विधानसभा के साथ-साथ बिहार में भी उपचुनाव का प्रचार खूब जोर शोर से चल रहा है। लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हार का सामना करने के बाद आरजेडी उपचुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूरा प्रयास कर रही है। बिहार सदन में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की रविवार को एक  जनसभा में जमकर हंगामा हुआ। तेजस्वी के पहुंचते ही कार्यक्रम में इकट्ठा हुई भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर कुर्सियां चली, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज कर स्थिति को संभाला

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। तेजस्वी यादव की सभा सिमरी बाख्तियारपुर उच्च विद्यालय प्रांगण में हो रही थी। इस चुनावी सभा में वो अपने प्रत्याशी जफर आलम के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान जब एक कार्यकर्ता तेजस्वी यादव को माला पहनाने मंच पर चढ़ा तो सुरक्षा गार्ड द्वारा उसे नीचे उतार दिया गया। गार्ड द्वारा मंच से नीचे उतारे जाने के बाद युवक कुर्सियां भांजने लगा जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने भी जमकर लाठियां भांजी. पुलिस ने मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया।

दांव पर है राजद की प्रतिष्ठा

राजद ने सिमरी बख्तियारपुर से जफर आलम को विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया है। इसको लेकर ही तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर हाईस्कूल में सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे। फिलहाल स्थिति को कंट्रोल में करने में पुलिस लगी हुई है, कुर्सी चलाए जाने के कारण काफी देर तक सभा स्थल पर भगदड़ की स्थिति बनी रही।

Tags :

NEXT STORY
Top