सड़क हादसे में बाल-बाल बचे तेजप्रताप, पांव में लगी गहरी चोट

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (31 मई): आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की गाड़ी भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में तेजप्रताप यादव को चोटे आई हैं। फिलहाल, उन्हें इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में तेजप्रताप की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बताया जा रहा है कि राजद नेता तेजप्रताप यादव और छात्रों की गाड़ी आपस में टकरा गई थी। इस टक्कर में तेजप्रताप समेत कई लोगों को चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। एस्कॉर्ट की गाड़ी से घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। स्थानीय लोगों की मानें तो दूसरी गाड़ी पर बीआईटी मेसरा के छात्र सवार थे।

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान ईको पार्क के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। तेजप्रताप के पैर में हल्की चोट आई है। उनकी गाड़ी में बैठे 4 लोग घायल हो गए। वहीं दूसरी गाड़ी में बैठे दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं। ये हादसा करीब दो बजे की है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी तेज प्रताप यादव सड़क दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं। पटना में बीते साल 26 जुलाई की सुबह सड़क पर साइकिल चलाते हुए वे अपने ही कारकेड की गाड़ी से टकराकर गिर पड़े थे। तेज प्रताप जिम से लौटते वक्‍त लोगों को 28 जुलाई से होने वाली तेजस्‍वी यादव की 'साइकिल यात्रा' का निमंत्रण देने साइकिल से निकले थे कि दुर्घटना हो गई थी। तेज प्रताप को हल्‍की चोट लगी थी। उस वक्‍त घटना की बाबत तेज प्रताप ने अपने अंदाज में कहा था कि जो लोग मैदान में निकलते हैं वही गिरते और लड़ते हैं। यह स्पोर्ट्समैन के साथ होता रहता है।