पटना में SUV ने 4 बच्चों को कुचला, 3 की मौत, भीड़ ने ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या की

PATNA

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 जून): पटना में रफ्तार का कहर और भीड़ के इंसाफ का एक दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के अगमकुआं इलाके में एक तेज रफ्तार एसयूवी ने चार युवकों को कुचल दिया। जिसमें तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकी एक का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद भागने के दौरान अनियंत्रित एसयूवी भी पोल से टकराकर पलट गई। जिसके बाद लोगो ने एसयूवी के ड्राइवर की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना सुबह तीन बजे की है। बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए चारों लोग सड़क के किनारे सो रहे थे।  गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को तो मार ही डाला साथ ही आगजनी और तोड़फोड़ भी की है। हादसे का शिकार चारों युवक नाबालिग थे। मृतकों में एक बच्चा 9 साल का था, बाकी 11 साल, 13 साल और 15 साल के बच्चे थे। एक बच्चा अस्पताल में भर्ती है जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल 15 वर्षीय मनीष कुमार का इलाज चल रहा है।

मृतकों की पहचान भागीरथ मांझी के 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, दशरथ मांझी के 9 वर्षीय पुत्र हरेंद्र कुमार और जीतन मांझी के 11 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई है। जबकि ललित जी का पुत्र 15 वर्षीय मनीष कुमार का गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज चल रहा है।  हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कंकड़बाग रोड पर घटनास्थल के समीप जाम कर लगा दिया। काफी देर तक आक्रोशित लोग हंगामा करते रहे। सुबह करीब 6:00 बजे पुलिस के हस्तक्षेप करने के बाद लोगों ने जाम हटाया। तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया गया है। घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।PATNA

इधर, आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में हंगामा किया। हादसे के बाद गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा किया। उग्र लोगों ने कार में सवार दो लोगों की जमकर धुनाई कर दी, जिसमे एक की मौके पर मौत ही गयी। दूसरा कार सवार बुरी तरह से घायल है। गुस्साई भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।