न्यू ईयर पार्टी में हो रहा था डर्टी डांस, सामने आया विडियो

पटना(14 जनवरी): बिहार की राजधानी पटना के एक होटल में पार्टी का एक ऐसा अश्लील वीडियो सामने आया है। जिससे हड़कंप मचा है। ये वीडियो वैसे तो न्यू ईयर पार्टी के समय का है लेकिन जिस तरह पार्टी के नाम पर अश्लीलता परोसी गई है, वो सबको हैरान कर रही है।

बिकनी पहने लड़की कुर्सी पर बैठे लोगों के करीब आती है थिरकती है, लटके झटके दिखाती है और फिर कुर्सी पर बैठा शख्स लड़की के बेहद ही कम कपड़ों में बड़े बड़े नोट डाल देता है। तस्वीरें किसी सी ग्रेड फिल्म के आइटम सॉन्ग जैसी है लेकिन इन तस्वीरों की हकीकत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया ये वीडियो 31 दिसंबर का है और जगह है पटना का एक आलीशान होटल।    पटना में स्थानीय कलाकारों की संस्था ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई अश्लील वीडियो को दिखाते हुए खुलासा किया और पुलिस से शिकायत की है। संस्था का दावा है कि न्यू ईयर पर और आम दिनों में भी प्राइवेट पार्टी के नाम पर इसी तरह की अश्लीलता परोसी जाती है।  कुछ होटल और गेस्ट हाउस में पार्टी का आयोजन होता है जिसमें दूसरे राज्यों से लड़कियां बुलाई जाती हैं और डांस के नाम पर पार्टी में होता है नंगा नाच। पटना में इन दिनों ऐसी पार्टियों का क्रेज काफी ज्यादा है। लेकिन सिर्फ चुनिंदा लोगों को पार्टी में बुलाने की वजह से पुलिस तक ये मामला पहुंच नहीं पाता है। लेकिन तस्वीरें गवाह है कि पटना में इन दिनों अय्याशी के लिए क्या कुछ नहीं हो रहा। 

पटना में अश्लीलता के खिलाफ पुलिस को शिकायत तो मिल चुकी है लेकिन गुपचुप तरीके से चलनेवाली इन पार्टियों तक पुलिस कैसे पहुंचेगी ये बड़ा सवाल है। फिलहाल पुलिस उन लोगों की पहचान कर रही है जो पटना पार्टी ऑर्गेनाइजर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं।