सुशील मोदी के बेटे की शादी में शामिल हुए लालू, तेजप्रताप यादव ने भी दी बधाई

पटना(3 दिसंबर): बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी कोलकाता के रहनेवाली यामिनी से हुई। उनकी शादी का समारोह वेटनरी कॉलेज मैदान में चल रहा है। इस समारोह में कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी वर-वधू को आर्शीवाद दिया।

-शादी में सुशील मोदी के बड़े राजनीतिक विरोधी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी शामिल हुए। लालू ने कहा कि राजनीति अलग है। शादियों में सियासत नहीं होनी चाहिए। सुशील मोदी भी उनकी बेटियों की शादी में शामिल हुए हैं।

- गौरतकब है कि लालू प्रसाद यादव के बेटे ने बीते दिनों सुशील मोदी के बेटे की शादी में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी। उनके इस बयान की जबरदस्‍त आलोचना हुई थी। इसके बाद विवाह स्‍थल बदले जाने को भी धमकी से जोड़कर देखा गया।

- सुशील मोदी बीते कुछ महीनों से राजद सुप्रीमो पर हमलावर हैं। दोनों के बीच तल्‍ख राजनीतिक बयानबाजी का दौर चलता रहा है। इस बीच तेजप्रताप के धमकी भरे बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद लालू प्रसाद यादव इस विवाह समारोह में शामिल न हों। लेकिन, लालू प्रसाद यादव ने मतात कयासों पर विराम लगाते हुए विवाह समारोह में शिरकत करने की घोषणा कर दी है।