Blog single photo

ट्रैक्टर से मंत्री के घर पप्पू यादव जा रहे थे कचरा फेंकने, पुलिस ने काटा चालान

बिहार में विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं, लेकिन नेताओं के दांव पेंच अभी से जारी हैं। लोगों को खुश करने के लिए नेता तमाम तरीकें अपना रहे हैं। जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 अक्टूबर): बिहार में विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं, लेकिन नेताओं के दांव पेंच अभी से जारी है। लोगों को खुश करने के लिए नेता तमाम तरीकें अपना रहे हैं। जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव गुरुवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कई इलाकों में सफाई अभियान चलाया और कचरे को ट्रैक्टर में लादकर बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सरकारी आवास पर फेंकने जा रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही मंत्री सुरेश शर्मा के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई और सचिवालय डीएसपी सहित कई पुलिस बल को वहां तैनात किया गया।

 पुलिस और 20 सैप जवानों ने पप्पू यादव के ट्रैक्टर को आशियाना मोड़ पर रोक दिया और उसके बाद पप्पू यादव और उनके समर्थकों को राजीव नगर थाना पुलिस अपने साथ ले गई। जब पप्पू यादव के ड्राइवर का लाइसेंस चेक किया गया तो वह टू व्हीलर का निकला जो 2017 में ही एक्सपायर कर गया था।

पप्पू यादव और उनके ड्राइवर के पास गाड़ी का लाइसेंस भी सही नहीं था। यह देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने पप्पू यादव का चालान काटा। जिसके बाद पप्पू यादव और पुलिस के बीच काफी बहस हुई। चालान में दर्ज जुर्माने की रकम पप्पू यादव ने ही ट्रैफिक पुलिस को दिया। इसके बाद पुलिस ने पप्पू यादव को छोड़ दिया।

Tags :

NEXT STORY
Top