बिहार में अपराधी बेखौफ, मुजफ्फरपुर में बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली (6 जनवरी): बिहार में एकबार फिर अपराध का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है। यहां के साहेबगंज थाना के खोरीपाकड़ गांव में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बंधन बैंक के कर्मचारी रविंद्र कुमार राम की गोली मारकर हत्या कर दी और 68 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब रविंद्र पैसा कलेक्शन कर साइकिल से वापस लौट रहा था। अपराधियों ने उसकी पीठ में गोली मारी। मृतक वैशाली जिले के गोरौल का रहने वाला था।

घटना की सूचना पर एसडीपीओ सरैया गौरव मंगला ने घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की। मृतक रविंद्र की पत्नी विकास मित्र है और उसका ससुराल शहर के भगवानपुर में है। बताया जा रहा है कि साहेबगंज के जिराती टोला में बैंक का कलेक्शन सेंटर है। रविंद्र DBO के पद पर तैनात था। आज शाम चार बजे वह खोरीपाकड़ के आफरीदी ग्रुप से कलेक्शन कर लौट रहा था। उसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी और रुपये वाला बैग लूटकर भाग निकले।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जुट गये। इसकी सूचना पुलिस और कलेक्शन सेंटर के कर्मियों को दी गई। मौके पर पहुंचे अन्य कर्मचारी घायल रविंद्र को बाइक पर बैठाकर PHC पहुंचे, लेकिन अस्पताल में तत्काल डॉक्टर के नहीं होने से फार्मासिस्ट सुनील कुमार ने उसे रेफर कर दिया। शहर ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हालांकि बैंककर्मी उसे लेकर बैरिया के एक निजी नर्सिंग होम में गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।