बिहार: अवैध शराब ले जाने पर पेड़ से बांधकर पीटा

जाकिर अली, छपरा (6 सितंबर): बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। पुलिस अवैध शराब के कारोबारियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है तो अब लोगों ने ही अवैध शराब के कारोबारियों को सजा देनी शुरू कर दी है। छपरा जिले में एक शख्स को अवैध शराब ले जाते हुए पकड़ने के बाद आरोपी की जमकर पिटाई कर दी गई।

बेरहमी से पिटाई का मंजर बिहार के छपरा जिले के दुधैला गांव का है। गांववालों ने इस शख्स को अवैध शराब के साथ पकड़ा है। बिहार में शराब बंदी कानून लागू है, ऐसे में अवैध शराब के साथ पकड़े जाने वाले लोगों पर अब बिहार के लोग भी कानून हाथ में लेने से बाज नहीं आ रहे।

अवैध शराब के इस आरोपी को गांववालों ने उस वक्त शराब के साथ पकड़ा जब ये खेतो के रास्ते मोटरसाइकिल पर 5 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ जा रहा था। इस शख्स के साथ उसके एक सहयोगी को भी पकड़ा गया। ये सबकुछ हुआ पुलिस के सामने। पहले इस अवैध शराब के कारोबारी को पेड़ से बांधा गया फिर उसकी जमकर मरम्मत कर दी गई।  

गांववालों ने पुलिस पर मिली भगत का आरोप लगाया है। हाल के दिनों में कच्ची शराब से बिहार में कई लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में पुलिस और अवैध शराब के धंधे ने बिहार में सुशासन के दावों की पोल खोल दी है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Wi8kdbP4wVQ[/embed]