Blog single photo

तेजप्रताप की शादी में नहीं बनेगा नॉनवेज, थोड़ी देर में निकलेगी बारात

सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज शादी के बंधन में बंधेंगे। बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से उनकी शादी हो रही है। शाम सात बजे पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास से बारात प्रस्थान करेगी। विवाह चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर संपन्न होगा. इस शादी में शामिल होने के लिए कई बड़े नेता आज पटना पहुंचेंगे।

नई दिल्ली (12 मई): सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज शादी के बंधन में बंधेंगे। बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से उनकी शादी हो रही है। शाम सात बजे पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास से बारात प्रस्थान करेगी। विवाह चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर संपन्न होगा. इस शादी में शामिल होने के लिए कई बड़े नेता आज पटना पहुंचेंगे।

एक  रिपोर्ट के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव के खास खानसामा को लजीज व्यंजन बनाने के लिए बुलाया गया है। साथ ही करीब 100 रसोइए होंगे जो मेहमानों के लिए खाना तैयार करेंगे। सिर्फ शाकाहारी खाना ही परोसा जाएगा. अमृतसरी कुल्चा, आगरा पराठा और बिहार का लिट्टी चोखा खाने में हो सकता है।

Tags :

NEXT STORY
Top