कभी भी जा सकती है तेजस्वी की कुर्सी, JDU ने दिए संकेत

पटना (13 जुलाई): तेजस्वी यादव पर ले भ्रष्टचार के आरोपों को बीच लालू और नीतीश के बीच जारी रस्साकशी फिलहला थमता नजर नहीं आ रहा है। पूरे मसले पर तेजस्वी यादव की सफाई को जेडीयू ने नाकाफी बताया है। जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी तेजस्वी यादव की दलीलों से संतुष्ट नहीं है। नीरज कुमार ने कहा कि जेडीयू हमेशा से ही भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है। हम उम्मीद करते हैं कि आरजेडी की ओर से कोई गंभीर जवाब दिया जाएगा, अगर ऐसा नहीं होता है तो पार्टी इस पर विचार करेगी।


इससे पहले बुधवार को नीतीश कुमार की कैबिनेट बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सफाई देते हुए कहा था कि वह अपना इस्तीफा नहीं देंगे। वहीं अब जेडीयू की ओर से तेजस्वी की सफाई को नाकाफी बताया गया है।


आपको बता दें कि बुधवार को नीतीश कुमार ने कैबिनेट बैठक बुलाई थी, जिसके बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी थी। सभी आरोपों को झूठा करार देते हुए तेजस्वी यादव ने इसे पीएम मोदी और अमित शाह की साजिश करार दिया। तेजस्वी ने कहा कि 28 साल के एक युवा से डर गई है बीजेपी इसलिए फंसाने की साजिश हो रही है। तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने कोई गड़बड़ी नहीं की और बीजेपी को करारा जवाब देंगे।