Blog single photo

कानून व्यवस्था कब्र में दफन: तेजस्वी

बिहार के गया में 20 लुटेरों ने एक डॉक्टर के परिवार को रास्ते में रोककर उनकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद इसपर राजनीति शुरू हो गई है। लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने घटना के बाद राज्य की कानून-व्यवस्था

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 जून): बिहार के गया में 20 लुटेरों ने एक डॉक्टर के परिवार को रास्ते में रोककर उनकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद इसपर राजनीति शुरू हो गई है। लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने घटना के बाद राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कई ट्वीट किए।एक ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा कि नीतीश जी ने भाजपाइयों से मिल कानून व्यवस्था को कब्र में दफना दिया है। 

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘मुजफ़्फ़रपुर में सत्ता संरक्षण में 44 लड़कियों से बलात्कार किया गया। एक ऐसा मामला मोतिहारी में सामने आया है। भाजपा समर्थित मीडिया ने सुशासनी करतूतों से ज़ुबान पर ताला जड़ लिया है, क्योंकि अब बिहार में उनका भरण-पोषण करने वाली नीतीश के नेतृत्व में बलात्कारी जनता पार्टी की सरकार है।खबर के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में डॉक्टर ने बताया कि वे अपनी पत्नी और बेटी के साथ गया के गुरारू बाज़ार से लौट रहे थे, जब सोनडीहा के पास एक सुनसान जगह पर उन्हें एक हथियारबंद समूह ने घेर लिया। ये करीब 20 लोग थे। इन्होंने डॉक्टर की पत्नी और 12 साल की बेटी के साथ बदतमीजी की, तब उन्होंने इसका विरोध किया, जिसके बाद उन्हें पेड़ से बांधकर उनकी पत्नी और बेटी के साथ बलात्कार किया।

Tags :

NEXT STORY
Top