Blog single photo

बंदूक की नोक पर नोटों की गड्डी...और डांसर की मौत- देखें वीडियो

शादी समारोह में ओर्केस्ट्रा और डांसर बुलाई गयी थी। गाना-बजाना चल रहा था कि इसी दौरान शराब के नशे में धुत्त कुछ लोगों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की जाने लगी। वायरल वीडियो में एक शख्श डांस के दौरान नोटों की गड्डी को रिवाल्वर की नोक पर रख कर फायरिंग करता है। नोटों की गड्डी को चीरती हुई गोली सीधी डांसर को लगती है और वो वहीं ढेर हो जाती है।

अमिताभ, न्यूज 24 ब्यूरो, सहरसा-बिहार, (22 फरवरी): सोनवर्षाराज थानां क्षेत्र के विराटपुर गांव में एक दिन पहले एक शादी समारोह का वीडियो वायरल हो रहा है। इस समारोह में ओर्केस्ट्रा और डांसर बुलाई गयी थी। गाना-बजाना चल रहा था कि इसी दौरान शराब के नशे में धुत्त कुछ लोगों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की जाने लगी। वायरल वीडियो में एक शख्श डांस के दौरान नोटों की गड्डी को रिवाल्वर की नोक पर रख कर फायरिंग करता है। नोटों की गड्डी को चीरती हुई गोली सीधी डांसर को लगती है और वो वहीं ढेर हो जाती है।

 आनन-फानन में घायल डांसर कोअस्पताल ले जाया जाता है लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है। शहर के स्थानीय कलाकारों के द्वारा उसे श्रद्धांजलि देते हुए शहर में केंडिल मार्च निकाला, कलाकारों की माँग थी कि किसी भी कार्यक्रम में जाने के बाद उनकी सुरक्षा की गारंटी हो ,कालकार आकृति उर्फ़ मधु के हत्यारे को जल्द से जल्द सजा मिले, आकृति उर्फ़ मधु के परिजनों को आर्थिक मदद मिले। इस मामले में पुलिस ने सोनवर्षा राज के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो-

Tags :

NEXT STORY
Top