बिहार: उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर हमला, आरजेडी कार्यकर्ताओं पर आरोप

नई दिल्ली ( 15 अगस्त ): बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिले पर वैशाली जिले में हमला हुआ है। यह घटना वैशाली के चक सिंकदर इलाके की है। इस दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया गया फिलहाल, वे पूरी तरह सुरक्षित हैं।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम सात बजे के करीब सुशील कुमार मोदी महनार के बीजेपी विधायक अच्युतानंद के घर कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी की।

हमले का आरोप बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के समर्थकों पर लगा है। तेजस्वी के समर्थकों ने सुशील मोदी की कार पर ईंटों और पत्थरों से हमला किया, जिससे गाड़ी की खिड़कियां टूट गई। यह बीजेपी नेता की किस्मत अच्छी थी कि सुरक्षाकर्मी उन्हें सुरक्षाकर्मी वहां से ले जाने में कामयाब रहे।

ऐसा बताया जा रहा है कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का काफिला कुछ देर पहले ही वहां से गुजरा था। 

गौरतलब है कि राज्य में राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव की पार्टी जेडीयू के साथ गठबंधन को तोड़ते हुए बीजेपी के साथ हाथ मिलाते हुए सत्ता पर बरकरार रखा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर भी हाल ही में गुजरात के बनासकांठा में हमला हुआ था।