बिहार: डॉक्टर को पेड़ से बांध पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप, 20 गिरफ्तार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 जून): बिहार के गया जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है। गया जिले के कोच थाना अंतर्गत सोनडीहा गांव के समीप देर रात लुटेरों ने गुरारू में प्राइवेट क्लीनिक चलाने वाले एक डॉक्टर को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया। पटना क्षेत्र के आईजीपी नैय्यर हसनैन खान ने इस मामले को लेकर कोच थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के साथ ही उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करने का आदेश दिया है।

खान ने बताया कि शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया था जिनमें से दो की पहचान पीड़िता ने कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके दूसरे साथियों की पहचान कर उन सभी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश गया की पुलिस को दिया गया है।

आंती थाना क्षेत्र निवासी डॉक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ बाइक पर जा रहे थे। कोच थाना के सोनडीहा गांव के पास पहले से राहगीरों के साथ लूटपाट कर रहे लुटेरों ने हथियार के बल पर चिकित्सक और उनके परिजनों को अपने कब्जे में ले लिया।उन्होंने तीनों को सड़क से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया और फिर सभी अपराधियों ने उनकी पत्नी और बेटी कथित रूप से रेप किया।