बिहार के छपरा में मॉब लिंचिंग की वारदात, मवेशी चोरी के आरोप में 3 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला

Chhpra

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जुलाई): बिहार के छपरा से मॉब लिंचिग की घटना सामने आयी है। मामला जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र की है। जहां तीन युवकों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि सुबह ये तीनों युवक एक गाड़ी से मवेशी खरीदने जा रहे थे कि तभी दूसरे मोहल्ले के कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और चोर होने का आरोप लगाते हए पीटना शुरु कर दिया। लोगों ने तीनों युवकों की इस कदर पिटाई की कि उनकी मौत हो गई। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।Chhapara

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने पशु चोरी के संदेह मात्र पर शुक्रवार की सुबह तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया गया है कि स्थानीय लोगों को पशु होने की सूचना मिली। इसके बाद उन्होंने मामले में बिना कोई पुख्ता जानकारी जुटाए इन लोगों को बेहरमी से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एहतियातन पूरे गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। सदर और मढौरा डीएसपी के साथ आधा दर्जन थानों की पुलिस वहां कैम्प किये हुये है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नही हुई है। मृतकों का गांव घटना स्थल से लगभग तीन किलोमीटर दूर है और मिलीजुली जाति का गांव है। गांव में पहले से पशु चोरी की घटना हो रही थी उसी के शक और पिकअप को देख लोंगो ने तीनों को चोर समझ पिटाई किये जिसमे दो की वहीं जबकि तीसरे की अस्पताल आने में मौत हो गयी। एसपी फोन नही उठा रहे हैं। गांव का विजुअल जल्द ही आपके पास भेजने का प्रयास कर रहे हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...