बिहार: बेखौफ बदमाशों ने की मुखिया के दो बेटों की बेरहमी से हत्या

नई दिल्ली ( 13 दिसंबर): बिहार में बेखौफ बदमाशों ने दो सगे भाईयों को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया। हत्यारों ने दोनों की लाशें अलग-अलग स्थानों पर फेंक दी। दोनों मृतक भाई रसूलपुर के मुखिय़ा के बेटे थे। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में तनाव फैल गया। यह पूरा मामला बिहार के  बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है। दोनों शवों को पुलिस ने मंगलवार को अलग-अलग जगहों से बरामद किया। हत्या की सूचना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर दी और जमकर हंगामा किया। 

रसलपुर के मुखिया सीताराम महतो के दोनों बेटों जितेंद्र कुमार (30) और राम लाल महतो (25) को सोमवार की रात किसी ने फोन कर घर के बाहर बुलाया और उसके बाद सुबह दोनों के शव अलग-अलग जगहों से बरामद किए गए। 

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि एक शव तेघड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से तथा दूसरा शव खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर इलाके से बरामद किया गया है। शवों को देखने से लग रहा था कि दोनों की हत्या पत्थर से कूच-कूचकर की गई है। 

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर भगवानपुर-बेगूसराय मार्ग जाम कर दिया। काफी देर के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम खत्म किया।