बिहार: फरार विधायक अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, बोले-3-4 दिन में कर दूंगा सरेंडर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 अगस्त): बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर से एके-47 और ग्रेनेड मिलने के बाद फरार चल रहे हैं। शनिवार की रात पटना पुलिस उनके पटना स्थित आवास गिरफ्तारी के लिए पहुंची। लेकिन अनंत अपने घर पर नहीं मिले। विधायक ने रविवार रात एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि वो अगले 3 से 4 दिन में कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे। अनंत सिंह ने कहा कि वो गिरफ्तारी के डर से भागे नहीं हैं, बल्कि अपने बीमार दोस्त को देखने के लिए किसी जगह गए हैं।

दरअसल, शनिवार रात पटना पुलिस की टीम बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए उनके पटना आवास पर पहुंची थी, लेकिन इसकी भनक अनंत सिंह को लग गई थी और वो वहां से फरार हो गए थे। इससे पहले शुक्रवार को पटना पुलिस ने अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में उनके घर पर छापामारी की थी, जहां से एक एके-47, 22 जिंदा कारतूस और दो बम बरामद हुए थे।

अनंत सिंह ने वीडियो के जरीए बताया है कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है। उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा कि वो पिछले 14 वर्षों से अपने पैतृक आवास पर नहीं गए हैं और ऐसे में वहां पर एके-47 को छुपा के रखने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।