Blog single photo

इंतजार खत्म! बिग बॉस से उठा पर्दा, इस तारीख से छोटे पर्दे पर होगा शुरु

छोटे पर्दे का सबसे फेमस और सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द शुरू होने वाले है। बिग बॉस का ये 13वां सीजन होगा। हर बार की तरह इस बार भी शो को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का चौथा प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में सलमान बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में शेफ के रूप में नजर आए थे। वे इसमें 'टेढ़ा तड़का' लगने की बात कर रहे थे। चौथे प्रोमो में सलमान ने आखिर कार फैंस को खुशखबरी दे ही दी। जी हा, सही समझ रहे है आप, चौथे प्रोमो के साथ ही इस बात की आधिकारिक घोषणा की गई है कि शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 सितंबर):  छोटे पर्दे का सबसे फेमस और सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द शुरू होने वाले है। बिग बॉस का ये 13वां सीजन होगा। हर बार की तरह इस बार भी शो को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का चौथा प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में सलमान बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में शेफ के रूप में नजर आए थे। वे इसमें 'टेढ़ा तड़का' लगने की बात कर रहे थे। चौथे प्रोमो में सलमान ने आखिर कार फैंस को खुशखबरी दे ही दी।  जी हा, सही समझ रहे है आप, चौथे प्रोमो के साथ ही इस बात की आधिकारिक घोषणा की गई है कि शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है।

यूं तो बिग बॉस 13 के प्रोमोज सामने आने शुरू हो गए हैं। पहले बिग बॉस के फैन पेज पर शो की रिलीज डेट को लेकर बातें हो रही थीं। अब खुद कलर्स ने ऑफिशियल ट्विटर पर इसका खुलासा कर दिया है। शो 29 सितंबर को रात 9 बजे से ऑनेयर हो जाएगा। इससे पहले इंस्टाग्राम पर फैन पेज की तरफ से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया था, जिसमें बिग बॉस 13 की रिलीज डेट को लेकर यही जानकारी शेयर की गई थी।

बता दें कि इस बार बिग बॉस में सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। लेकिन इसके साथ इस बार थीम अलग अलग दी गई है। पिछले कुछ सीजन्स में कॉमन लोगों को भी शो पर जाने का मौका मिलता था, जो अब नहीं होगा। शो में आने वाले कंटेन्टेन्ट्स में विजेंदर सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, दयानन्द शेट्टी, सिद्धार्थ शुक्ल, मेघना मलिक और आरती सिंह का नाम सामने आ रहा है। प्रोमो को देखकर अंदाजा तो यही लगाया जा रहा है कि ये सीजन स्पीड, सस्पेंस, सलमान से भरा होगा।

Tags :

NEXT STORY
Top