Blog single photo

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम के बीच दिखा हाइवोल्टेज ड्रामा, यूजर ने कहा-सिद्धार्थ को बाहर निकालो

बिग बॉस 13 में इन दिनों हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहा एक तरफ घर में शहनाज गिल का स्वंयवर देखने के लिए मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच की लड़ाइयां देखने को मिल रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(20 नवंबर): बिग बॉस 13 में इन दिनों हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहा एक तरफ घर में शहनाज गिल का स्वंयवर देखने के लिए मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच की लड़ाइयां देखने को मिल रही है। शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ रहने वाले दो करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज अब दुश्मन बन गए हैं। 

पिछले हफ्ते हुई लड़ाई के बाद ये दोनों एक-दूसरे के फिर से दोस्त बन गए थे। हालांकि इस हफ्ते तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई ने लिमिट क्रॉस कर गी। उन्होंने एक-दूसरे को धक्का दिया और लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज का कॉलर इतनी जोर से पकड़ा की उन्हें चोट लग गई। बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की यह लड़ाई एक टास्क के दौरान हुई।

जहा सोशल मीडिया पर सिद्धार्छ शुक्ला ट्रेंड कर रहा था वहीं दूसरी तरफ अब सोशल मीडिया पर यूजर्स सिद्धार्थ को बिग बॉस को घर से बाहर निकानले के लिए बोल रहे है। दोनों की लड़ाई को लेकर ट्विटर पर फैंस अपनी भड़ास निकालते हुए दिखे। जहा इन दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी, वहीं अब दोनों के झगड़े के बाद लोग भी अलग हिस्सों में बंट गए। कोई सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने की बात कर रहा है तो कोई आसिम रियाज को एविक्ट करने के लिए बोल रहे है।

यूजर का कहना है सिद्धार्थ को आखिरी समय जब माहिरा से झगड़ा हुआ तब भी नॉमिनेशन की वॉर्निंग दी गई थी.. लेकिन इस बार उन्होंने बिग बॉस के घर का रूल तोड़ा है तो क्या इस बार बिग बाॉक कोई सही कदम नहीं उठाएंगे

Tags :

NEXT STORY
Top