बिग बॉस के घर में एक साथ नजर आएंगे शाहरुख-सलमान

मुंबई (3 जनवरी): कहते हैं बॉलीवुड के 'दबंग' और 'बादशाह' दुश्मनी और दोस्ती दोनों जमकर निभाते हैं। पहले दोनों एक-दूसरे के दोस्त थे, फिर कई साल तक दुश्मन की तरह रहे और अब फिर दोनों के बीच दोस्ती का पक्का रंग चढ़ गया है। सालों तक एक दूसरे से खुलकर दुश्‍मनी निभाने वाले बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार शाहरुख और सलमान खान अब दोस्‍त बन गए हैं।

हाल ही में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी 'स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड'समारोह में साथ में मस्‍ती करती दिखी थी। अब जल्‍द ही यह जोड़ी फिर से आपको छोटे पर्दे पर साथ नजर आएंगी। खबर के मुताबिक शाहरुख और सलमान वीकएंड एपिसोड में नजर आएंगे और इसकी शूटिंग 20 जनवरी को की जाएगी। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस का यह एपिसोड काफी मस्‍तीभरा होगा।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के ये 'करण-अर्जुन' जल्‍द ही 'बिग बॉस-10' में साथ-साथ नजर आएंगे। शाहरुख खान जनवरी में रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म 'रईस' का प्रमोशन करने सलमान खान के शो बिग बॉस पर पहुंचेंगे। इससे पहले शाहरुख, सलमान के इस शो में अपनी फिल्‍म 'दिलवाले' के प्रमोशन के लिए भी बिग बॉस के सीजन 9 में भी नजर आए थे। शाहरुख की यह फिल्‍म इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और इस फिल्‍म में उनके साथ पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे।