Blog single photo

बिग बॉस के इविक्शन से लोगों को झटका, दलजीत को वापस लाने की कर रहे हैं डिमांड

बिग बॉस 13 के दूसरे वीकेंड के वार में हर बार कुछ अलग होता है औऱ इस बार भी हुआ, इस सीजन का पहला इविक्शन हो गया है। इस हफ्ते पहले इविक्शन में दलजीत कौर घर से बेघर हो गई है। यह खबर सुनते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (13 अक्टूबर):  बिग बॉस 13 के दूसरे वीकेंड के वार में हर बार कुछ अलग होता है और इस बार भी हुआ, इस सीजन का पहला इविक्शन हो गया है। इस हफ्ते पहले इविक्शन में दलजीत कौर घर से बेघर हो गई है। यह खबर सुनते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं लोग इस इविक्शन से बिल्कुल खुश नजर नहीं आ रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स बिग बॉस के घर से दलजीत को इविक्ट करने का जमकर विरोध कर रहे है।

दलजीत ने जब से घर में एंट्री ली है जब से उनका सफर काफी अच्छा रहा है। दलजीन ने घर में 2 हफ्ते बिताए, इस दौरान उन्होंने घर में न तो किसी से झगड़ा किया है न ही किसी से जबरदस्ती लड़ाई की है। दलजीत ने अपना गेम वाकई शानदार तरीके से खेला है। वहीं सलमान ने भी दलजीत को घर से एविक्ट करते हुे उनकी जर्नी की काफी तारीफ की है।

दलजीत ने जिस तरह से घर में अपनी पर्सनैलिटी को रखा है वो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है, यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर दलजीत के निकलने पर गुस्सा निकाल रहे है।

कुछ यूजर कह रहे है कि दलजीत को घर से निकालना अनफेयर है, क्योकि गेम को अच्छे तरीके से खेल रही थी। वही कुछ लोग कह रहे है कि दलजीत की जगह शहनाज को बेघर करना चाहिए था, तो कोई कह रहा है कि उनकी जगह कोयना को निकालना चाहिए था।  (Image Credit - Google)

Tags :

NEXT STORY
Top