सपना को नहीं पता कंडोम क्या होता, नाम सुनते ही बनाया ऐसा मुंह

नई दिल्ली(31 अक्टूबर): रियल्टी टीवी शो बिग बॉस-11' में होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी को सेक्स एजुकेशन देते नजर आए थे। हाल में ऐसा ही एक और वाकया देखने को मिला, जब शिल्पा शिंदे और हिना खान हरियाणा की सिंगर-डांसर सपना चौधरी को सेफ सेक्स की जानकारी देती दिखाई दी।

- हाल ही में 'बिग बॉस' के घर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हिना और शिल्पा कंटेस्टेंट सपना को सेफ सेक्स के बारे में बताती हैं।

- दरअसल, दोनों उस वक्त हैरान हो जाती हैं जब सपना कहती हैं कि उन्हें कंडोम के बारे में पता नहीं है। इस बात को सुनकर हिना और शिल्पा को काफी ताज्जुब होता है।

- हिना, जिन्होंने इस बातचीत की शुरुआत की, वह सपना को इसके इस्तेमाल के बारे में बताती हैं कि एक रिलेशनशिप में सेफ सेक्स के लिए कंडोम कितना उपयोगी है।

- जब सपना को हिना बताती हैं कि कंडोम सिर्फ पुरुषों के लिए ही नहीं बल्कि महिलाएं भी इसका प्रयोग करती हैं तो सपना चौंक जाती हैं।

- सपना बातचीत में बिल्कुल नहीं शर्मातीं। वे हिना से ये भी पूछती हैं कि इस कंडोम को कैसे लगाया जाता है जिसे सुनकर हिना कुछ कह ही नहीं पातीं।

- ऐसे में शिल्पा, सपना से कहती हैं कि आपको कंडोम के बारे में कैसे कुछ पता नहीं और आप कितने साल की हैं और कहां रहती हैं? इस सवाल के जवाब में सपना कहती हैं कि वे दिल्ली में अपने परिवार से अलग रहती हैं।

- वीडियो के आखिरी में सपना, हिना से कहती हैं कि वे इस घर में आकर काफी कुछ सीख गई हैं। साथ ही हिना कंडोम जैसे शब्द का प्रयोग घर में ना करने की भी हिदायत देती हैं।