इस मॉडल-एक्ट्रेस का आरोप- 'खाने में ड्रग्स देकर छेड़छाड़ की गई', पुलिस केस दर्ज़

 

जयपुर (16 जून) : 'बिग बॉस सीजन 5'  कंटेस्टेंट और मॉडल पूजा मिश्रा ने बुधवार को जयपुर में अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ खाने में ड्रग्स मिलाकर देने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पूजा मिश्रा के मुताबिक उनके फोटो शूट से जुड़े तीन लोगों ने उन्हें ब्लैकमेल किया। पूजा मिश्रा ने इन लोगों पर चोरी का भी आरोप लगाया।  

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पूजा मिश्रा के ख़िलाफ़ भी इवेंट आयोजक ने आदर्श नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज़ कराई है। सैलून की मालिक इस आयोजक ने पूजा पर धमकी देने का आरोप भी लगाया।

मोती दूनागरी पुलिस स्टेशन के ऑफिसर बाबू लाल बिश्नोई ने बताया कि पूजा मिश्रा फोटोशूट और प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जयपुर आई थीं। अपनी शिकायत में पूजा मिश्रा ने कहा कि 10 जून को उन्होंने एक सैलून में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। फिर अगले दिन टीवी शो के लिए शूट किया। पूजा ने आरोप लगाया कि सैलून मालकिन रितू देशवाल, जो कि इवेंट की ऑर्गनाइज़र भी थीं, ने बिल को बढ़ाने के लिए इंवेट में देरी की। पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि जब वो सैलून में शूटिंग कर रही थीं तब रितू देशवाल ने उनके दो लाख रुपए चुरा लिए।

पूजा ने दावा किया कि फोटो शूट टीम (हरीश, मोसिन और सुहान) ने उनसे अतार्किक फीस मांगी। साथ ही शूट का फुटेज देने से भी इनकार कर दिया। पूजा ने आरोप लगाया कि 13 जून को उन्हें खाने में ड्रग्स मिलाकर दी गईं और फिर छेड़छाड़ की गई।

पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 376 (रेप) और ब्लैकमेल (384) के तहत मामला दर्ज़ किया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है।

वहीं रितू देशवाल ने पूजा मिश्रा के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि मॉडल ने सैलून में प्रोडक्टस और सर्विस लेने के बाद डेढ़ लाख रुपए का भुगतान करने से इनकार कर दिया।

रितू देशवाल का दावा है कि पूजा मिश्रा के एक प्रतिनिधि ने उनसे प्रेस कॉन्फ्रेंस और शूट आयोजित कराने के लिए आग्रह किया था। रितू के आरोप के मुताबिक पूजा उनके स्टाफ के साथ गलत तरीके से पेश आईं। रितू के मुताबिक पूजा मिश्रा ने 11 जून की रात को उन्हें फोन कर धमकी भी दी।