'बिग बॉस' के घर में मारपीट, बानी और लोपामुद्रा ने जमकर मचाया उत्पात

मुंबई (13 जनवरी): 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार दो फीमेल कंटेस्टेंट के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। वीजे बानी और लोपामुद्रा राउत के बीच जमकर मारपीट और झगड़ा हुआ। दरअसल,बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को लग्जरी टास्क बीबी कॉल सेंटर दिया, जिसमें कंटेस्टेंट्स को दो हिस्सों में बांटा गया। दो राउंड में होने वाले इस टास्क के दौरान बानी ने लोपामुद्रा को जमकर अपशब्द किए। इतना ही नहीं, वे उनके साथ मारपीट भी करने लगीं। दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई होते देख बाकी घरवालों को बीच-बचाओ करना पड़ा।

'बिग बॉस' ने पहले राउंड के लिए मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी और लोपामुद्रा राउत को एग्जीक्यूटिव, जबकि नितिभा कौल, वीजे बानी और रोहन मेहरा को कस्टमर बनाया। इस दौरान बानी ने लोपा को कॉल किया और उन्हें इरीटेट करने के लिए कई तरह की बातें सुनाईं। चूंकि एग्जीक्यूटिव को कस्टमर की हर बात को सुनना था और प्यार से पेश आना था। इसलिए लोपा ने बानी की हर बात का जवाब सहजता से दिया। बानी ने लोपा से पूछा था कि क्या वे एक एवरेज शक्ल-सूरत वाले लड़के से शादी कर सकती हैं तो उन्होंने जवाब दिया था कि अगर उसका दिल साफ़ होगा तो वे जरूर करेंगी। लेकिन बानी ने जवाब सुनने के बाद लोपा को पैसों की लालची कह डाला। हालांकि, लोपा ने इस बात पर भी कोई बुरा बर्ताव नहीं किया। इतना ही नहीं, बानी ने लोपा के पापा को भी टास्क में घसीटने की कोशिश की। लेकिन लोपा, किसी भी कारण टास्क हारने के मूड में नहीं थीं।

दूसरे राउंड में बानी, रोहन और नितिभा को एग्जीक्यूटिव और लोपा, मनु और मनवीर को कस्टमर बनाया गया। इसी दौरान लोपा ने बानी को कॉल किया और बात करने लगीं। बातचीत में लोपा ने बानी को कहा कि वे अपनी मां की बीमारी का सहारा लेकर सिम्पैथी बटोर रही हैं। इतना सुनना था कि बानी ने फोन पटक दिया और अपशब्द कहते हुए बूथ से बाहर निकल आईं। उन्होंने लोपा को साफ लहजे में कहा कि अगर उनकी मां का नाम दोबारा लिया गया तो वे उन्हें छोड़ेंगी नहीं। 

इसके बाद बानी लोपा पर झपट पड़ीं। लोपा ने भी बचाओ में उनपर हमला किया। दोनों के बीच जब हाथापाई बढ़ गई तो बाकी घर वाले बीच में आए और उन्हें अलग किया। इस दौरान बानी ने लोपा की कलाई को जोर से दबा दिया था। गौरतलब है कि सीजन की शुरुआत से ही बानी और लोपा के बीच तकरार देखने को मिलती आ रही है। लेकिन इस बार मामला बेहद बढ़ गया है।

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस लोपा और बानी दोनों से ही नाराज हैं। क्योंकि कहीं न कहीं दोनों ने ही एक-दूसरे के साथ फिजिकल होने की कोशिश की है। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि बिग बॉस ने दोनों को कोई सजा नहीं दी है। हां, उन्होंने टास्क कैंसिल जरूर कर दिया है। अब देखना यह है कि इस घमासान पर वीकेंड का वार में सलमान का क्या रिएक्शन आता है।