क्या मंदना करीमी पर 5 करोड़ का मुकदमा करेंगी एक्ता कपूर?

मुंबई (20 जनवरी): एक्टर तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी स्टारर सेक्स कॉमेडी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इन दिनों इस फिल्म के सभी सितारे प्रमोशन में लगे हुए हैं। लेकिन, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस मंदना करीमी इन दिनों बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। 

बता दें कि हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट तुषार और आफताब बिग बॉस के घर फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। लेकिन, इसी दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसके बाद मंदाना रोने लगीं। 

दरअसल, घर में जाते ही दोनों स्टार्स ने बताया कि मंदाना के लिए काफी बड़ी परेशानी बाहर खड़ी हो गई है। इसके बाद मंदाना को फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर का एक वीडियो संदेश भी दिखाया गया। इसे देखकर मंदना करीमी को काफी बड़ा झटका लगा। 

इस वीडियो में एकता ये कहती हुई नजर आई कि, ‘मंदाना आपने मेरी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ साइन की थी। आप कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं। आप इसी समय घर से बाहर आइए वरना आप पर पांच करोड़ का लीगल केस हो सकता है।'

ये सुनकर मंदाना रोने लगीं। हालांकि बाद में तुषार और आफताब ने बताया कि यह सिर्फ एक मजाक था। खैर बाद में एकता ने मंदाना से कहा जब तक वो शो पर हैं उन्हें रोजाना फिल्म की प्रमोशन करने में मदद करनी होगी।