Blog single photo

बिग बॉस 13: क्वीन बनने की रेस से बाहर हुई दो लड़कियां, किसे मिलेगा खिताब?

बिग बॉस के घर में लड़ाइयों का दौर शुरु हो गया है। हर कोई अब घर में अपनी जगह पक्का करने के फिराक में है। बिग बॉस शरुआत से ही सभी घर वाले को मजेदार टास्क दे रहे हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 अक्टूबर):  बिग बॉस के घर में लड़ाइयों का दौर शुरु हो गया है। हर कोई अब घर में अपनी जगह पक्का करने के फिराक में है। बिग बॉस शरुआत से ही सभी घर वाले को मजेदार टास्क दे रहे हैं। नॉमिनेशन टास्क के बाद अब बिग बॉस के घर में क्वीन बनने की रेस शुरु हो गई है।

बिग बॉस के घर की पहली क्वीन बनने के लिए सभी लड़कियां काफी एक्साइटेड हैं और क्वीन बनने की तमाम कोशिशें कर रही हैं। घर की पहली क्वीन बनने के लिए बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक मजेदार टास्क दिया है। इस टास्क में बिग बॉस का घर साम्राज्य में बदल दिया गया है, जिसके किंग खुद बिग बॉस हैं और सभी लड़कियां बिग बॉस की रानियां हैं।सभी लड़कियों को गार्डन एरिया में बनी कालकोठरी में बंद कर दिया गया है और सभी लड़कियों के नाम के मटके वहां रखें गए हैं। घर के लड़के लड़कियों के गार्ड बने हैं। ड्रम का साउंड बजने पर लड़कों को गार्डन एरिया में लगी चाबी को लेनी है, जो लड़का सबसे पहले चाबी लेगा उसे एक लड़की को कालकोठरी से बाहर निकालना होगा।

बाहर आई लड़की किसी ऐसी लड़की के नाम का मटका स्विमिंग पूल में फेकेगी, जिसे वो क्विन बनने की रेस से बाहर करना चाहती है। इस प्रकार एक -एक करके सभी लड़कियां दूसरी लड़कियों के नाम के मटके फोड़ेंगी, जिस लड़की के नाम का मटका सबसे आखिर में बच जाएगा, वो लड़की बिग बॉस के घर की सबसे पहली क्वीन बन जाएगी। आपको बता दे कि मंगलवार के बिग बॉस के एपिसोड में क्वीन बनने की रेस शेफाली बग्गा और शहनाज गिल पहले ही बाहर हो गई हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top