Blog single photo

Bigg Boss 12: श्रीसंत की बिगड़ी तब‍ियत, अस्पताल में हुए भर्ती

ब‍िग बॉस 12 के घर में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन कोई ना कोई कंटेस्टेंट आपस में लड़ाई करते नजर आ रहे है। लड़ाई से याद आया कि बिग बॉस में 12 सबसे ज्यादा लड़ाई करने वाले श्रीसंत सबसे उपर है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (3 दिसंबर): ब‍िग बॉस 12 के घर में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन कोई ना कोई कंटेस्टेंट आपस में लड़ाई करते नजर आ रहे है। लड़ाई से याद आया कि बिग बॉस में 12 सबसे ज्यादा लड़ाई करने वाले श्रीसंत सबसे उपर है। आपको याद हो तो पिछले दिनों श्रीसंत पर सलामान खान ने गुस्सा किया था। जिसका कारण था श्रीसंत का रवैया। श्रीसंत को लेकर खबर आ रही है कि वीकेंड का वार के बाद श्रीसंत की कि तबीयत काफी खराब हो गई थी जिस कारण श्रीसंत को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा। इस बात की जानकारी श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने ट्व‍िटर पर दी। भुवनेश्वरी ने ट्वीट में ल‍िखा, "जब मुझे पता चला कि श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है तो परेशान हो गई थी। मेरी टीम से बात हुई है, वो बता रहे हैं कि अभी श्री ठीक हैं."

भुवनेश्वरी ने बताया, "श्री को तेज सर दर्द होने की वजह से एडमिट किया गया था। वहां उनका चेकअप हुआ और एक्स-रे के बाद वापस घर के अंदर भेज द‍िया गया है. श्री के लिए प्रार्थना करने वालों का शुक्र‍िया." लेकिन अभी तक श्रीसंत की तब‍ियत खराब होने से जुड़ी कोई भी कहानी शो में नहीं द‍िखाई है।

आपको बता दें कि शुक्रवार  के एपिसोड में सुरभि श्रीसंत को चिढ़ाती हुई नजर आती हैं। इसके बात श्रीसंत बाथरूम की तरफ जाते हैं। वो गुस्से में कहते हैं कि 'ये उन लड़कियों में से है जो रात के 11 बजे के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी रहती हैं।  इसी कारण सलमान खान श्रीसंत को फटकारते हैं।

पिछले दिनों श्रीसंत के मैच फिक्सिंग को लेकर खुलासे वाले विडियो पर राज कुंद्रा ने कॉमेंट किया, जिसका उन्हें करारा जवाब दिया है श्री की पत्नी भुवनेश्वरी ने। बता दें कि पहले हरभजन सिंह के साथ 'स्लैपगेट' कॉन्ट्रोवर्सी पर और फिर अपने ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर भी 'बिग बॉस' के कैमरे के सामने काफी कुछ कह चुके हैं। पिछले दिनों दीपिका, जसलीन और मेघा के साथ बातचीत में अपने ऊपर मैच फिक्सिंग के आरोपों को गलत बताते हुए फफक-फफक कर रोते हुए भी दिखे थे श्री। श्री का रोनेवाले यह इमोशनल विडियो इंटरनेट पर काफी सर्कुलेट हुआ, जिसपर राजस्थान रॉयल्स के पूर्व सह मालिक राज कुंद्रा ने एपिक लिखकर स्माइल वाला इमोजी पोस्ट कर डाला। उनका यह कॉमेंट श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें सोशल साइट पर ही करारा जवाब दे डाला है।

Tags :

NEXT STORY
Top