बिग बाॅस 11: बेनाफशाह के बारे में आकाश ने किया ये कमेंट, मचा हंगामा

नई दिल्ली ( 7 नवंबर ): इन दिनों बिग बॉस के घर में ड्रामा और हंगामा जमकर हो रहा है। कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाईयां हो रही हैं। इस बार बिग बॉस के घर में कुछ कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। इनमें अर्शी और आकाश डडलानी का नाम प्रमुख है। 

हाल ही में प्रियांक और आकाश के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। आकाश ने बेनाफशाह के प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट किया जिसके बाद यह हंगामा मच गया। 

बेनाफशाह और आकाश की लड़ाई वॉशरुम एरिया में शुरू हुई और आकाश उनके अस्वच्छ होने का मजाक उड़ाने लगे हैं। आकाश कहते हैं वह घर में सबसे गंदी रहती हैं। इस पर बेन कहती हैं उन्हें टारगेट किया जा रहा है। आकाश उनपर निशाना साधते हुए कहते हैं कि वह बदबू मारती हैं। इसके अलावा भी उनपर कई भद्दे कमेंट करते हैं।

इसी बीच प्रियांक ने हिना से कहा कि आकाश ने बेनाफशाह के प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट किया था। जिसके बाद वह कहती हैं कि आकाश एक सनकी इंसान है। उन्हें तमीज नहीं है।

इसके बाद बेनाफशाह हिना और प्रियांक को बताती है कि पुनीस ने उन्हें कहा कि आकाश ने उनके बारे में गंदे कमेंट किए थे। खुद पर आरोप लगते देख पुनीस बेन को झूठा कहते हैं और उनपर चिल्लाने लगते हैं। तभी प्रियांक इस लड़ाई में कूद पड़ते हैं जिससे घर में जबरदस्त हंगामा मचता है।