यह है मनवीर गुर्जर की शादी का सच, इस वजह से पापा नहीं करते थे बात

नई दिल्ली ( 3 फरवरी ): बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर अपनी शादी को लेकर आजकल विवादों में हैं। एक ओर जहां खुद मनवीर इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं तो वहीं, उनके परिवार और रिलेटिव्स हर दिन नए खुलासे कर रहे हैं। अब इसे लेकर उनके रिलेटिव्स ने चौंकाने वाली बात कही है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, मनवीर के कुछ रिश्तेदारों ने यह स्वीकार किया है कि वे शादी कर चुके हैं। खास बात यह है कि इन रिलेटिव्स ने यह भी दावा किया है कि मनवीर ने शादी के बाद पत्नी को छोड़ दिया है।

मनवीर से बात नहीं कर रहे थे उनके पापा...

बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान मनवीर के पापा उनसे मिलने आए थे। तब यह बात सामने आई थी कि वे करीब 8 साल से मनवीर से बात नहीं कर रहे थे। ऐसे में 'बिग बॉस' के घर में मनवीर से उनका मिलना वाकई इमोशनल मोमेंट था। हालांकि, उस वक्त यह खुलासा नहीं हुआ था कि बात न करने की वजह क्या थी।

अब मनवीर के कुछ रिलेटिव्स ने यह बताया है कि उनके शादी तोड़ने के फैसले के चलते पापा उनसे बात नहीं कर रहे थे। मनवीर के रिलेटिव्स ने कहा है, "कुछ सालों पहले मनवीर ने शादी की थी। उसकी करीब डेढ़ साल की बेटी भी है। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही मनवीर ने रिश्ता तोड़ दिया था। यही वजह है कि उसके पापा उससे बात नहीं कर रहे हैं।" इधर मनवीर के भाई सचिन बायसौया का कहना है कि मनवीर जल्दी ही पूरे विवाद पर खुलकर अपनी राय रख सकते हैं।

मनवीर की शादी की खबर पर 'बिग बॉस' में उनकी सबसे करीबी रहीं नितिभा कौल का रिएक्शन आया है। यूं तो खुद नितिभा ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार किया है। लेकिन उनकी एक फ्रेंड का कहना है कि नितिभा पूरे मामले को जानने के बाद सकते में हैं। बकौल नितिभा, "मैं मनवीर की शादी पर फिलहाल कुछ भी नहीं बोल सकती। फिर कभी इस मामले पर बात करूंगी। सिर्फ इतना कह सकती हूं कि मैं इस मामले में कहीं इनवॉल्व नहीं थी।"