बिग बॉस 10 जीतने के बाद छलका मनवीर का दर्द, बोले...

नई दिल्ली(30 जनवरी): बिग बॉस-10 जीतने के बाद मनवीर गुर्जर ने कहा है कि मैं दिल से अब भी आम आदमी ही हूं। मुझे आप लोगों ने सेलेब्रिटी बनाया है। हालांकि बिग बॉस के घर में मैंने काफी कुछ सीखा और अब मैं बदल गया हूं। 

-मनवीर ने कहा कि जबसे मैंने बिग बॉस विनर की ट्रॉफी जीती है, तभी से लोग मेरी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। लोग मेरे साथ लाइन लगाकर फोटो खिंचा रहे हैं। वो मेरे नाम के नारे लगा रहे हैं। लोगों ने ही मुझे किसी स्टार की तरह फील करवाया है। वैसे सच कहूं तो मैं अब भी 'देसी बंदा' ही हूं जैसा पहले था।

- मनवीर ने कहा कि कई लोगों ने मुझसे कहा कि मेरी सफलता का काफी क्रेडिट मनु पंजाबी ने ले लिया। लेकिन अगर मनु मेरे बारे में कहीं भी या किसी से भी कुछ गलत बोलता है तो ये बात मुझे बहुत चुभेगी।

- उन्होंने कहा कि फर्स्ट वीक के दौरान मैं बानी की वजह से नॉमिनेटेड हो गया था। मुझे उस वक्त काफी बुरा लगा। बाद में जब बानी कैप्टन बनी तो उसने मुझे बर्तन धोने की सजा दी। इस पर मैंने सोच लिया था कि अगर मैं कैप्टन बना तो मैं भी बानी से बदला लूंगा।

- मनवीर ने कहा कि लोगों ने मुझसे कहा था कि शो की शुरुआत में मैं ज्यादा खुलकर बात न करूं। वजह ये थी कि मेरा लुक काफी रफ था और इसके साथ ही मेरा 'गांववाला' एटिट्यूड भी। तब शायद लोगों को ये नहीं लगता था कि मैं एक सोशलाइज शख्स हूं। हालांकि धीरे-धीरे सब कुछ नॉर्मल होता गया।

-मनवीर ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरा और नितिभा का रिलेशन महज एक फ्रेंड की तरह है। वह कहती है कि वो मुझे लाइक करती है और मैं उसे पसंद करता हूं। लेकिन ये चाहत सिर्फ दिमाग की उपज है। कई बार आप किसी को दोस्त की तरह भी चाहते हैं। फिलहाल हमारी सिर्फ फ्रेंडशिप ही है।

- मनवीर ने कहा कि मैं जानता हूं कि बानी की बिग फैन फालोविंग है। शुरुआत में मैं इससे काफी डर गया था। लेकिन जैसे-जैसे लोग घर में आने लगे तो धीरे-धीरे उन्होंने मुझे एप्रिशिएट किया और फिर मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ गया। इसके बाद जब मैंने मॉल के बाहर मेरे फैंस की भीड़ देखी तो मुझे लगा कि ऑडियंस मुझे बहुत प्यार करती है और वो मेरे साथ है।