अब बिग बॉस में इस बाबा ने किया सू-सू

नई दिल्ली(7 दिसंबर): कलर्स टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के 10वे सीजन के सबसे विवादित सेलेब्रिटीज में स्वामी ओम का भी नाम आता है। पूल में उनका मोनालिसा के साथ नहाना हो या किसी को कैरेक्टरलैस कहा जाना, बाबा लगातार सुर्खियों में बने रहे।

हाल ही में स्वामी ओम को जब एक कोर्ट के चलते शो से बाहर जाना पड़ा तो कंटेस्टेंट्स को लगा कि अब उन्हें बाबा को और ज्यादा शो में झेलना नहीं पड़ेगा। हालांकि उनकी उम्मीदों पर उस वक्त पानी फिर गया जब दिल्ली कोर्ट ने पेशी के बाद उन्हें 30 हजार रुपए के जुर्माने के बाद जाने की परमिशन दे दी। बाबा एक बार फिर से विलेन रूप धारण करके शो में आ गए हैं।

शो में आते ही उन्होंने फिर से उपद्रव मचाना शुरू कर दिया। बात कुछ यूं हुई कि लक्जरी बजट के लिए कंटेस्टेंट्स को बानी और मनवीर को पे करना था ताकि वह घर के संसाधन इस्तेमाल कर सकें। बाबा को जब वाशरूम इस्तेमाल करना था तो मनवीर ने बाबा से 100 रुपए की मांग की, लेकिन बाबा ने इस बात से इनकार कर दिया। इस पर मनवीर ने स्वामी ओम को टॉयलेट यूज करने की परमिशन देने से इनकार कर दिया। बाबा इस पर नाराज हो गए और मनवीर को किचन में टॉयलेट करने की धमकी देने लगे। जब मनवीर ने बाबा की धमकी से डरने से इनकार कर दिया तो बाबा ने जाकर किचन में टॉयलेट कर दिया।इस पर बाबा मनवीर बेहद नाराज हो गया और बाबा को किचन से बाहर निकाल दिया।

शो में आगे और क्या-क्या हुआ इसके लिए आपको पूरा एपिसोड देखना पड़ेगा। गौरतलब है कि बिग बॉस 10 के विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी को दिल्ली की एक अदालत ने चोरी के केस में समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था। यह केस स्वामी पर उनके भाई ने दर्ज कराया है। इसी वजह से खुद को भगवान बताने वाले ओमजी की शो से विदाई हो गई थी। घर में जहां बहुत से लोग उनके बाहर निकलने से खुश थे, वहीं इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि उनकी हरकतें मनोरंजन नहीं करती हैं। यहां तक कि सलमान खान ने भी उन्हें उभरता हुआ स्टार करार दिया है।