बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर की हो चुकी है शादी, बेटी के हैं पिता, देखें वीडियो

नई दिल्ली ( 31 जनवरी ): मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने हैं और पूरे सीजन के दौरान वे खुद को सिंगल बताते रहे। हालांकि, मीडिया में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे दूल्हे की पोशाक में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके फैमिली मेंबर्स उन्हें घोड़ी चढ़ते देख रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मनवीर ने अपनी शादी का सच लोगों से छुपाया है। इस तरह उन्होंने फैन्स, 'बिग बॉस' और बाकी इन्मेट्स खासकर नितिभा कौल को धोखा दिया है।

एक वेबसाइट के खबर के मुताबिक, मनवीर गुर्जर न केवल शादीशुदा हैं, बल्कि उनकी पांच साल की बेटी भी है। गौरतलब है कि मनवीर ने एंट्री से फिनाले तक बाकी कंटेस्टेंट्स से अपनी जिंदगी के कई राज शेयर किए। उन्होंने यह भी कहा कि एक बार लड़की वाले उन्हें देखने आए थे, लेकिन वे उनके घर पहुंचने से पहले ही भाग गए थे। इस वजह से उनके पिता उनसे नाराज भी थे। लेकिन बड़ी बात यह है कि पूरे सीजन के दौरान मनवीर ने कभी अपने शादीशुदा होने का जिक्र तक नहीं किया। यहां तक कि मनवीर की फैमिली मेंबर्स ने भी कई इंटरव्यू दिए। लेकिन उन्होंने भी शादी वाली बात किसी को नहीं बताई।

खबर में कितनी सच्चाई यह है? यह तो मनवीर या उनके फैमिली मेंबर्स ही बता सकते हैं।'बिग बॉस' के घर में मनवीर की नजदीकियां नितिभा कौल के साथ देखने को मिली थीं। हालांकि, उनकी भाभी और भैया का कुछ और ही कहना है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मनवीर के लिए ऐसी लड़की चाहिए, जो घरेलू और सिंपल हो।" 'उसके विचार मनवीर से मिलने चाहिए और वह बड़ों का सम्मान करना जानती हो।" "नितिभा जैसी लड़की तो हम उनके लिए बिल्कुल नहीं चाहते। वह बिल्कुल भी घरेलू नहीं है।"

मनवीर नोएडा के एक छोटे से गांव अगाहपुर के रहने वाले हैं। उनका यह गांव सेक्टर-41 के पास में है। 'बिग बॉस' फेम बन चुके मनवीर के गांव को अब उनके नाम से जाना जाता है।