बसपा से निकाले जाने पर बोले नसीमुद्दीन, मायावती पर जल्द करूंगा बड़ा खुलासा

नई दिल्ली ( 11 मई ):  बहुजन समाज पार्टी से अपने बेटे अफजल सिद्दिकी समेत निष्कासित किए गए पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने बसपा अध्यक्ष पर पलटवार किया है। भ्रष्टाचार के तमाम आरोपों के साथ पार्टी से बाहर किए गए नसीमुद्दीन ने कहा कि वह जल्द ही पार्टी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे।


वहीं, नसीमुद्दीन को पार्टी से निकाले जाने के बाद बसपा में इस्तीफे की लाइन लग गई है। यही नहीं, व्हाट्सएप पर बकायदा 'बीएसपी रेजिग्नेशन' ग्रुप बना दिया गया है, जिसमें लोग अपनी बात कह रहे हैं और अपने इस्तीफे की जानकारी दे रहे हैं।


बुधवार को बसपा ने अपने वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी को पार्टी से निकाल दिया। इसके साथ ही उनके बेटे अफजल को भी पार्टी से निकाल दिया गया है। दोनों पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप है। पार्टी महासचिव सतीश मिश्रा ने प्रेस वार्ता में कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दकी ने पश्चिमी उप्र में बेनामी संपत्ति इकट्ठा की और बूचड़खाने लगाए। लोगों से बसपा के नाम पर पैसे ऐंठे, जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई।


इसके बाद नसीमुद्दीन की ओर से बयान आया। उन्होंने कहा कि वह बसपा मुखिया मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा, "मुझे पैसों की वजह से निकाला गया है।" आगे की रणनीति के बारे में बताने से इनकार करते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि वह पहले परिवार के लोगों और समर्थकों से बात करेंगे। इसी के बाद अपने अगले कदम की जानकारी देंगे।