सब्जी बेचने के बहाने बड़ी साजिश रचने वाले हुए गिरफ्तार

शाहनवाज हुसैन, नई दिल्ली (28 अगस्त): पुलिस की गिरफ्त में आए वसीम ने जो खुलासा किया उससे दिल्ली पुलिस भी चौंक गई। क्योंकि जिस चालाकी से ये पॉश इलाकों में गार्ड और मकान मालिकों की आंख में धूल झोंकते थे। उससे साफ है कि ये कितने शातिर होंगे।

पुलिस के मुताबिक सब्जी के बहाने लूटने वाला गैंग साउथ दिल्ली में कई लूट कर चुका है। इसमें वसीम के साथ कई और बदमाश भी शामिल हैं। पुलिस ने वसीम के साथ चांद मोहम्मद को भी गिरफ्तार किया है। ये दोनों दिन में ठेला लेकर निकलते थे और जोर-जोर से आवाज लगाते थे। ये देखते थे कि घर में कितने लोग हैं और किस वक्त घर में घुसना सबसे आसान होगा।

पुलिस को जानकारी मिली है, सब्जी सिर्फ बहाना था क्योंकि सब्जी के जरिए ये आसानी से घरों में एंट्री करते थे। जिससे घर की सारी जानकारी इन्हें मिल जाती थी। इतना ही गार्ड और दूसरे लोगों से दोस्ती भी कर लेते थे। इन्होंने कुछ दिन पहले ही एक मनी चेंजर कंपनी में में काम करने वाले शख्स के घर से 6 लाख रुपए लूटे थे। नौकर ने शोर मचाया तो ये चाकू से हमला करके भाग गए थे।

पुलिस ने इनके पास से 80 हज़ार कैश और एक नई बाइक बरामद की है जो की लूट की रकम से खरीदी है। फिलहाल पुलिस य़े पता लगाने में जुटी है कि इनके गैंग में और कितने लोग शामिल हैं।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=gmy-RwIdGDg[/embed]