Big Boss 12: अपना बदला पूरा करने के लिए दीपिका ने इस कंटेस्टेंट को चखाया मज़ा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 26 सितंबर): बिग बॉस के घर का एक हफ्ता निकल चुका है। हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान आए और सबकी क्लास लगाई है। लेकिन इस वीकेंड के वार में सलमान ने किसी को एलिमिनेट नहीं किया है। वहीं अब दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। दूसरे हफ्ते में लड़ाई झगड़े तो हो ही रहे हैं। वहीं अब घर में प्यार की सुगबुगाहट भी देखने को मिल रही है। इस वक्त घरवालों को नया टास्क मिला है। जिसमें गार्डन एरिया को समुद्री डाकू और लुटेरों वाली कहानी के रूप में कंवर्ट किया गया है। बीते दिन ही इस बजट टास्क में जोड़ियों ने सिंगल्स पर खूब अत्याचार किया। लेकिन अब सिंगल्स ने भी जोड़ियों को जमकर तड़पाया है। 


इसमें सिमर बहू दीपिका ने खूब बदला लिया है। हाल ही में सामने आए वीडियो में दीपिका ने जोडियों से अपना बदला खूब अच्छे से लिया है। ऐसा लग रहा है कि सिंगल्स से बदला लेने के लिए खून सवार किया। क्योंकि जोड़ियों ने भी सिंगल्स के साथ ऐसा किया जो शायद अबतक इस घर में नहीं हुआ।



 लेकिन अब वहीं बारी सिंगल्स की आई है तो ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। इस टास्क के दौरान दीपिका सोमी खान को इस टॉस्क के दौरान खूब टॉर्चर करने वाली है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए दीपिका, रोमिल चौधरी, कृति-रोशनी, करणवीर बोहरा और निर्मल सिंह हैं। देखते हैं कि इस बार शो में औऱ क्या क्या हंगामा होता है और इस हफ्ते घर से कौन बेघर होता है।