वीडियो: कैच पकड़ने के चक्कर में चेहरे पर लगी गेंद, बहने लगा खून और फिर हुआ ये

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जनवरी): ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। हुआ यूँ की मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच मुकाबले में बेन कटिंग ) फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए. उनके सिर से खून बहने लगा। लेकिन वो ग्राउंड छोड़ते वक्त हंसते नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बिग बैश लीग में बेन कटिंग ब्रिस्बेन हीट की तरफ से खेलते हैं। ब्रिस्बेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न को 145 रन का टारगेट दिया। जिसे मेलबर्न ने आसानी से बना लिया. लेकिन इस हादसे की वजह से बेन कटिंग चर्चा में आ गए।

जेम्स पैटिंसन की गेंद पर मार्कस हैरिस ने हवा में शॉट खेला। बेन कटिंग कैच लेने के लिए दौड़े और बॉल के नीचे आ गए। उन्होंने कैच लेने के लिए जैसे ही हाथ ऊपर उठाया तो बॉल सीधे उनके चेहरे पर लग गई। जिसके बाद बॉल हाथ में आने के बाद उन्होंने छोड़ दिया। खून निकलने के कारण उन्होंने ग्राउंड छोड़कर जाना पड़ा। अंपायर्स ने जब थर्ड अंपायर से कैच के बारे में राय ली तो मार्कस हैरिस को नॉट आउट करार दिया गया।

हालाँकि टाके लगने के बाद बेन कटिंग वापस ग्राउंड पर लौट आए। उनको चोट का बिलकुल दर्द नहीं था। ग्राउंड पर उतरकर वो खुश दिख रहे थे. बेन कटिंग आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं।  मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'बेन कटिंग को चेहरे पर कट लगा है और टांके लगे हैं,जल्द ठीक हो चैम्पियन।'