'पति पत्नी और वो' में भूमि और अनन्या संग रोमांस करेंगे कार्तिक

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 जनवरी): बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सातवें आसमान पर है। जहां एक तरफ सारा अली खान उनका डेट करना चाहती है तो वहीं बॉलीवुड में एक के बाद एक कई फिल्में कार्तिक के हाथ लग रही है। कार्तिक की अपकमिंग फिल्म 'पति, पत्नी और वो' पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। जहां पहले खबर थी की कार्तिक के साथ इस फिल्म में तापसी नजर आएंगी। वहीं अब तापसी का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया है और अब भूमी पेडनेकर और अनन्या पांडे के नाम पर मोहर लग गई है।

 भूमी पेडनेकर ने अपने इंस्टग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है पहली तस्वीर में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे रोमाटिंक होते हुए नजर आ रहे है। वहीं दूसरी तस्वीरें में पूरी टीम नजर आ रही है। फिल्म में कार्तिक पहली बार भूमि और अनन्या के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। मुदस्सर अजीज फिल्म का निर्देशन करेंगे। 

ALSO READ : भूमि पेडनेकर ने 'पति पत्नी और वो' से किया तापसी पन्नू को रिप्लेस, मेकर्स से नाराज हैं तापसी !

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। कार्तिक इस फिल्म के रीमेक में संजीव कुमार का किरदार निभा सकते है। खबर है कि भूमी फिल्म में कार्तिक की पत्नी का किरदार निभा सकती है। हालांकि इस फिल्म में उनकी सेक्रेटरी का रोल अनन्या निभाएगी। ये फिल्म इसी साल मई-जून तक फ्लोर पर जा सकती है। वहीं निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा एक बार फिर इस फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। बता दें कि इन्होंने मिलकर 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' का निर्माण किया था।

साल 2019 कार्तिक खूब धमाका करने वाले है। एक तरफ लव आज कल 2 में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में वो सारा अली खान के अपोजिट काम करने वाले है। वहीं कार्तिक इन दिनों कृति सेनॉन के साथ 'लुका छिपी' में भी काम कर रहे है। इतना ही नहीं डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म में भी नजर आएंगे। कहा गया है कि कार्तिक को फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आई है। इसीलिए उन्होंने ये फिल्म भी साइन कर ली है।