Blog single photo

PM मोदी से मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर गईं थी भूमि पेडनेकर

हाल ही में पूरा बॉलीवुड जगत पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचा था। दरअसल बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड स्टार्स ने रिसेंटली पीएम से दिल्ली में मुलाकात की है। इन सभी के साथ पीएम ने नए भारत निर्माण में कैसे बॉलीवुड मदद करेगा। इन सभी मुद्दों पर बातचीत की है। पीएम मोदी से बॉलीवुड सितारों की मुलाकात बहुत दिलचस्प रही। सभी सितारों ने पीएम के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं पीएम ने भी स्टार्स के साथ वाली एक सेल्फी शेयर की है। इस मुलाकात में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शामिल हुई।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जनवरी):हाल ही में पूरा बॉलीवुड जगत पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचा था। दरअसल बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड स्टार्स ने रिसेंटली पीएम से दिल्ली में मुलाकात की है। इन सभी के साथ पीएम ने नए भारत निर्माण में कैसे बॉलीवुड मदद करेगा। इन सभी मुद्दों पर बातचीत की है। पीएम मोदी से बॉलीवुड सितारों की मुलाकात बहुत दिलचस्प रही। सभी सितारों ने पीएम के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं पीएम ने भी स्टार्स के साथ वाली एक सेल्फी शेयर की है। इस मुलाकात में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शामिल हुई। 

अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाली भूमि ने भी यहां स्टार्स के साथ सबका ध्यान खींचा। लेकिन इस वक्त भूमि की सोशल मीडिया पर एक पिक्चर वायरल हो रही है। इस पिक्चर में भूमि हाथ में आधार कार्ड लिए नजर आ रही है। हर कोई भूमि की इस पिक्चर को फनी बता रहा है। इस पिक्चर पर लोग फनी फनी रिएक्शन दे रहे है।

 बता दें कि भूमि जब पीएम से मिलने गईं तो उनके हाथ में आधार कार्ड नजर आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अपना मोबाइल फोन भी ले रखा है। सोशल मीडिया पर भूमि की इस पिक्चर की चर्चा है। वैसे जो भी हो भूमि की एक्टिंग की बात करें तो वो बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से एक है। 

जो अपनी एक्टिंग के चलते सबका दिल जीत चुकी है। भूमि ने दम लगा के हाइशा से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना थे। इस फिल्म के लिए भूमि ने 25 किलो वजन बढ़ाया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। साथ ही भूमि को कई अवॉर्ड्स भी मिले। 

इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान पर बेस़्ड फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में दिख चुकी है। इसकी भी खूब तारीफ हुई थी। जल्द ही वो चंबल के डकैतों की कहानी पर बनी फिल्म सोनचिड़िया में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली है।

Tags :

NEXT STORY
Top