बनारस में भी पीएम के कार्यक्रम में छात्र का हंगामा

नई दिल्ली (22 फरवरी): बीएचयू में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान आज फिर हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम स्थल के अंदर घुसने की कोशिश करते हुए एक छात्र ने नारेबाजी शुरू कर दी। इससे पहले पुलिस उस तक पहुंचती, बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ कर पीट दिया। 

पीएम ने आज बीएचयू के दीक्षांत समारोह में भाग लिया। इस कार्यक्रम के दौरान जैसे ही मोदी का भाषण शुरू होने को था तभी एक छात्र आशुतोष सिंह ने नारेबाजी शुरू कर दी। उसने छात्र संघ बहाल करने और चुनाव कराने की मांग करते हुए नारे लगाने शुरू कर दिए। उसे देखकर पुलिस हरकत में आ गई और पकड़कर कार्यक्रम से बाहर कर दिया। 

बताया जा रहा है कि आशुतोष बहुजन मुक्ति मोर्चा का कार्यकर्ता है और रोहित वेमुला के मुद्दे पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री से मिलने की मांग कर रहा था। सूत्रों को दावा है कि आशुतोष ने कार्यक्रम स्थल में जबरस्ती घुसने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि इससे पहले बाबा साहेब भीमराव अम्बेडर विश्वविद्यालय, लखनऊ में भी दीक्षांत समारोह के दौरान हंगामा हुआ था। हालांकि, बाद में छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।