गर्लफ्रेंड से पहले मां-बाप को भी मारकर गाड़ चुका है भोपाल का दरिंदा

भोपाल (4 फरवरी): भोपाल के साइको किलर उदय दास को लेकर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उदय अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा ही नहीं बल्कि अपने माता-पिता का भी कत्ल कर चुका है। आरोपी ने अपने माता-पिता की हत्या करने के बाद उनकी लाश घर के आंगन में ही गाड़ दी थी।

लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोपी उदय दास ने शनिवार को पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने पुलिस को बताया कि छत्तीसगढ़ के रायपुर में 2011 में माता-पिता की हत्या करने के बाद उसने उनकी लाश को घर के आंगन में ही दफना दिया था।

जिसके बाद उदय ने रायपुर में शांति नगर स्थित अपना वह मकान बेच दिया। DIG रमन सिंह सिकरवार के अनुसार, आरोपी के कबूलनामे की तस्दीक के लिए एक टीम रायपुर भेजी जा रही है। उन्होंने कहा, फिलहाल माता-पिता के कत्ल की वजह अभी तक साफ नहीं है। उदय ने बताया कि उसके पिता वीके दास एक फोरमैन थे। वहीं उदय की मां विध्यांचल भवन में एनालिस्ट के पद से रिटायर हुई थीं। 

उदय ने बताया कि हर महीने उसकी मां की लगभग 30 हजार रुपये पेंशन आती है। उदय के माता-पिता का एमपी नगर स्थित फेडरल बैंक शाखा में ज्वाइंट अकाउंट है। वह हर महीने मां की पेंशन निकालता था। पुलिस ने आरोपी के नशेड़ी प्रवृत्ति के होने की भी बात कही है।