भोपाल में लगे प्रियंका गांधी के पोस्टर, चुनाव लड़ाने की मांग

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 जनवरी): मध्य प्रदेश में 15 साल के लंबे इंतज़ार के बाद कांग्रेस की सत्ता में वापसी हुई है। विधानसभा चुनावों में जीत के बाद अब लोकसभा चुनावों की सरगर्मी बढ़ गई है। एमपी में पिछले दिनों जहां कांग्रेस नेताओं की ओर से बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा टिकट दिए जाने की मांग की गई। वहीं अब भोपाल में प्रियंका गांधी के पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें उन्हें भोपाल लोकसभा सीट से टिकट दिए जाने की मांग की गई है।

इस पोस्टर में राहुल गांधी, सोनिया गांधी, राजीव गांधी के साथ संजय गांधी की भी फोटो लगी हुई है। पोस्टर में लिखा है, 'परम आदरणीय प्रियंका गांधी जी को भोपाल लोकसभा से उम्मीदवार बनाया जाए।' इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर की भी भोपाल से चुनाव लड़ने की चर्चाएं जोरों पर थीं। करीना कपूर को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस का टिकट दिए जाने की चर्चा है। पार्टी के कुछ नेता ऐसा चाहते हैं और अपनी इच्छा राहुल गांधी को बता चुके हैं।

वहीं दूसरी ओर मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को चुनाव लड़ाने की मांग जोर पर है। कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश यादव ने बयान दिया है कि सलमान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में मंथन चल रहा है।  दरअसल, सलमान खान का जन्म इंदौर में ही हुआ था, उन्होंने अपने बचपन का काफी समय इंदौर में बिताया है।