जासूसी कांड में गिरफ्तार BJP आईटी सेल के संयोजक की गर्लफ्रेंड भी फंसी

भोपाल (12 फरवरी): मध्यप्रदेश ISI जासूसी मामले में गिरफ्तार एमपी बीजेपी आईटी सेल के संयोगजक  ध्रुव सक्सेना की मुसिबत लगातार बढ़ती जा रही है। इस मामले में मध्य प्रदेश एटीएस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि यह महिला बीजेपी के आईटी सेल के संयोजक ध्रुव सक्सेना की महिला मित्र हैं। आयशा नाम की यह महिला भोपाल में ध्रुव के साथ पिछले एक साल से काम कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक आयशा मध्य प्रदेश के पन्ना की रहने वाली हैं। वह ध्रुव के कॉल सेंटर में काम करती थी। गौरतलब है कि जासूसी रैकेट के खुलासे के बाद एटीएस ने बुधवार को 11 ISI एजेंटों को गिरफ्तार किया था। उसके बाद शुक्रवार को राजधानी से ISI के तीन मददगारों को भी गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में तीनों के भी आयशा से संपर्क होने की बात सामने आई है।

ATS को मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी के न्यू मिनाल रेसीडेंसी से गिरफ्तार ध्रुव सक्सेना राजधानी में बीजेपी आईटी सेल का जिला संयोजक है। ISI एजेंट ध्रुव सक्सेना बीजेपी के लिए आईटी सेल में मदद करता था और जिला अध्यक्ष अंशुल तिवारी के अधिकांश कार्यक्रमों में मौजूद रहता था। आरोपी ध्रुव सक्सेना के कई बीजेपी नेताओं के साथ होर्डिंग्स और फोटो है। 

हालांकि, इस कार्रवाई के बाद बीजेपी जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष अंशुल तिवारी ने ध्रुव के मामले से पल्ला झाड़ लिया है। वे ध्रुव सक्सेना के आईटी सेल के संयोजक होने के दावे को खारिज करते हुए उसे अपना कार्यकर्ता होने से इनकार कर दिया है।