Blog single photo

भूल भुलैया 2 के निर्माता का बड़ा खुलासा! बताया क्यों फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे अक्षय कुमार

फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी हैं। फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 2 में भी नजर आ सकते हैं। खैर फिल्म निर्माता अनीस बाजमी ने साफ कर दिया है कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं होंगे। अनीस बाजमी ने अक्षय कुमार के सवाल पर कहा, नहीं अक्षय कुमार इसमें कैमियो नहीं करेंगे।

 ये अलग स्टार कास्ट के साथ बिल्कुल अलग फिल्म है। अनीस बाजमी ने कहा, फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन इस बार फिल्म को बिल्कुल नया मोड़ दिया गया है। भूल भुलैया 2 की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हो गई है। 

शूटिंग का पहला पार्ट मुंबई में कार्तिक के साथ शूट किया जाएगा। दूसरी तरफ, दूसरे शेड्यूल में कियारा आडवाणी भी शूटिंग में शामिल होंगी। कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी। इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी।

 इससे पहले कियारा आडवाणी ने फिल्म 'कबीर सिंह' से धमाल मचाया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे। दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म परफॉरमेंस को जनता ने खूब पसंद किया था। बता दें कि 2007 में आई भूल भुलैया का 13 साल बाद सीक्वल आ रहा है। फिल्म में लीड पार्ट में अक्षय कुमार नजर आए थे। 

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए कई स्टार्स के नाम आए। फिल्म के सीक्वल के लिए कई स्टार्स के नाम आए थे लेकिन आखिरकार बाजी कार्तिक आर्यन ने मार ली। कार्तिक के बाद मेकर्स फिल्म की हीरोइन को पिछले दिनों से ही ढूंढ रहे, जिसके बाद मेकर्स की तलाश कियारा के रूप में पूरी हुई थी।

 इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं भूषण कुमार औऱ मुराद खैतानी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। फिल्म की रिलीज डेट 31 अक्टूबर 2020 बताई जा रही है।

Tags :

NEXT STORY
Top